बरेली; प्रेमी से फरार हुई युवती, माँ बोली बहला फुसलाकर ले गया युवक; रिपोर्ट दर्ज!

बरेली में 19 साल की युवती प्रेमी संग फरार हो गई। युवती की मां ने काफी तलाश की, लेकिन बेटी का कोई पता नहीं चला। जिसके बाद बहेड़ी थाने में तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी युवक पर बहला फुसलाकर ले जाने की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस की जांच में आया है दोनों के बीच एक साल से अफेयर चल रहा था। युवती अपने घर में रखे 4 हजार रुपए भी ले गई।

एक साल से चल रहा था अफेयर

थाना बहेड़ी के ग्राम खतोली निवासी युवती का एक युवक से अफेयर चल रहा था। युवक चिनाई का काम करता है। दोनों बीच मोबाइल पर बात होती थी। युवती की मां को यह पता चला ताे बेटी को डांटा और घर से निकलने पर रोक लगा दी।

19 मई को युवती की मां अपनी बेटी को घर छोड़कर टेलर के पास गई थी, शाम को जब वह घर लौटी तो बेटी घर पर नहीं मिली। पहले तो मां, अपनी बेटी के गायब होने की बात को छिपाए रही। बाद में पुलिस को मामले की जानकारी दी।

युवती के घर के पड़ोस में बनाया था मकान

युवती की मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक दिनेश पुत्र जगपाल निवासी ग्राम खतोला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी दिनेश चिनाई का काम करता है। कुछ समय पहले दिनेश में युवती के घर से कुछ दूरी पर एक मकान की चिनाई की थी।

यहीं पर युवती भी आती थी। जहां दोनों में प्रेम प्रसंग हो गया। एक साल से दोनों चोरी छिपे मोबाइल पर बात करते थे। वहीं आरोपी युवक के परिजन भी फरार हैं। युवती की मां ने पुलिस को बताया कि मेरी बेटी का अपहरण किया गया है। बहेड़ी पुलिस युवती की तलाश कर रही है।